संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस रद्द, कई ट्रेनें देरी से पहुंचीं जंक्शन

0
44
पटना : कुहासा में विजिबिलिटी कम होने से एक्सप्रेस व सुपरफास्ट ट्रेनें घंटों विलंब से जंक्शन पहुंच रही हैं. निर्धारित समय से ट्रेनों के परिचालन हो, इसको लेकर रेलवे प्रशासन ने पूर्व मध्य रेल के एक दर्जन ट्रेनों को रद्द और दो दर्जन ट्रेनों को सप्ताह में एक दिन रद्द कर दिया है.
इसके बावजूद ससमय परिचालन पर कोई खास सुधार नहीं हो रहा है. स्थिति यह है कि बुधवार को राजेंद्र नगर से दिल्ली जाने वाली संपूर्ण क्रांति, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ, फरक्का एक्सप्रेस, विभूति एक्सप्रेस आदि ट्रेनें रद्द की गयी है. वहीं, दिल्ली से पटना आने वाली अमूमन एक्सप्रेस ट्रेनें घंटों विलंब से जंक्शन पहुंचीं. इससे यात्रियों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.
चार घंटे की देरी से पहुंची विक्रमशिला एक्सप्रेस: दिल्ली से पटना होते हुए भागलपुर जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस बुधवार को 4:15 घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. इसके अलावा संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस, मगध एक्सप्रेस और श्रमजीवी एक्सप्रेस दो-दो घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. वहीं ब्रह्मपुत्रा मेल भी चार घंटे की देरी से जंक्शन पहुंची. दिल्ली जाने वाली मगध एक्सप्रेस दो घंटे रिशेड्यूल कर रवाना की गयी.
ADVT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here